Home समाचार कपिल शर्मा भी चढ़ गए घोड़ी, इन सितारों से रही रौनक

कपिल शर्मा भी चढ़ गए घोड़ी, इन सितारों से रही रौनक

Author

Date

Category

यह साल बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा। बॉलीवुड के कई सितारें इस साल घोड़ी चढ़े और अपनी सपनों की रानी को दुल्हनिया बना कर घर लाए। हालांकि यह पूरा साल ही सेलिब्रिटी के घर बसाने में व्यस्त रहा, मगर अंत के दो महीने काफी यादगार साबित हुए। नवंबर में दीपिका रणवीर की शादी ने जहां सुर्खियों के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए और हर दिन अख़बार का पहला पन्ना अपनी शादी के नाम किया, वहीं इसके बाद निक और प्रियंका की शादी ने भी लोगों को अपनी और आकर्षित किया यही नहीं इनकी शादी की फोटो भी इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल रही। अब इन सबके बाद बारी है, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिनकी शादी की तैयारी उनके शहर में शुरू हो गयी है। यही नहीं उनके करीबी दोस्त उनके शहर में शादी अटैंट करने के लिए भी आ गए हैं।

बतादें कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी पुरानी दोस्त और प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ अमृतसर में शादी करने वाले हैं। शादी का रिसेप्शन कपिल ने 24 दिसंबर को रखा है। वहीं आपको ज्ञात होगा कि शादी के पहले की रस्में 2 दिसंबर से ही जालंधर में शुरू हो चुकी थी। कपिल ने अपनी शादी की शुरुआत अखण्डपाठ से की थी। वहीं 3 दिसंबर को गिन्नी के पुश्तैनी घर में चूड़ा की रस्म हुई।

इसके बाद 10 दिसम्बर को कपिल के घर पर जागरण का कार्यक्रम रखा गया था। इस जागरण में कपिल के कई पुराने दोस्त जैसे कृष्णा, अभिषेक, शुमोना चक्रवर्ती, राजीव शर्मा ने हिस्सा लोय। जागरण के दौरान मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो कपिल की शादी के लिए खासतौर पर अमृतसर आये हुए हैं। 10 दिसंबर को कपिल के यहां जागरण का आयोजन किया गया था जिसमें सबने काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया, इस फंक्शन में हम सब रात भर जागे और खूब एंजॉय किया।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

हालांकि कपिल काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थे इसी वजह से वो ग्लैमर की दुनिया से भी बाहर रहे मगर इसके बावजूद भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई, न आम लोगों के दिल में न सेलिब्रिटीज के दिल में कपिल के न्यौते पर सब अमृतसर पहुंच गए। माता की चौकी में प्रसिद्ध गायिका ऋचा शर्मा ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।


View this post on Instagram

Happy karwachauth everyone 😍🎊🎉🌹

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

इसके अलावा कपिल के साथ कॉमेडी करियर की शुरुआत करने वाले और साथ में बुलंदी पर पहुंचने वाले सुदेश लहरी ने भी जागरण में पहुंचकर कपिल को शुभकामनाएं दी और अपनी दोस्ती का परिचय दिया।



जागरण में ऋचा शर्मा ने जहां एक ओर माता के भजन गा कर माहौल को भक्तिमय बना दिया तो वहीं कपिल की माँ ने भी भक्ति थिरकते हुए संध्या का आनंद लिया। एक वीडियो में कपिल की मां कुछ इस अंदाज में थिरकती हुई दिखी।

बता दें शादी कर नई जिंदगी में कदम रखने जा रहे कपिल शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी फिर से एक नई दिशा देने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। उनका नया शो “द कपिल शर्मा” जल्द ही टीवी पर आने वाले है जिसके ज़रिये वो फिर पटरी पर आना चाहते हैं।


कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट भी को थी जिसमें उन्होंने अपनी शादी के लिए सभी से आशीर्वाद मांग शाथ ही अपने चाहने वालों को शभ कामनाएं भी दी।

Latest posts