Home समाचार अम्बानी के घर करण जौहर ने किया कुछ ऐसा कि दुल्हन को...

अम्बानी के घर करण जौहर ने किया कुछ ऐसा कि दुल्हन को छोड़ करण पर जा टिकी सबकी नज़रें

Author

Date

Category

यह साल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की शादी के नाम रहा। एक के बाद एक बड़े सितारें शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। मगर इन सब के अलावा भी एक ग्रैंड शादी होने जा रही है, जिसका पूरे देश को इंतज़ार है। यह किसी बॉलीवुड सितारे या उनके बच्चे की शादी नहीं है, बल्कि यह ग्रैंड शादी अंबानी की लाड़ली ईशा अंबानी की है। जी हां आपको बता दें, ईशा 12 दिसंबर को आनंद पिरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। देश की यह बड़ी शादी उदयपुर में सम्पन्न होगी।

शादी से पहले अंबानी परिवार ने एक भव्य संगीत का आयोजन भी किया। इस संगीत समारोह में कई बड़े सितारे जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, जॉन अब्राहम, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जैसे कई दिग्गज अभिनेता शामिल हुए।

वहीं बॉलीवुड के जाने माने प्रड्यूसर करण जौहर ने दुल्हन ईशा अंबानी के साथ जम कर ठुमके लगाए। जिसको देख कर सब मंत्रमुग्ध हो गए।

जी हां आपने अभी जो भी पढ़ा वो 100 प्रतिशत सत्य है। दरअसल संगीत समारोह में करण और ईशा ने करण जौहर की ही फिल्म कभी खुशी कभी गम के सुपरहिट गाने ‘लेजा लेजा सोनिए लेजा लेजा…’ पर कमाल का डांस किया।

वहीं इस वक्त का एक वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। करण और ईशा के चाहने वाले न सिर्फ इस वीडियो का आनंद ले रहे हैं बल्कि इसे जबरजस्त तरीके से वायरल भी कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर को विवाह सूत्र में बंधने वाली हैं। इस शादी की तुलना दुनिया की सबसे महंगी शादियों से की जा रही है। ज़ाहिर है देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की लाडली की शादी है तो फिर भव्य तो होनी ही है। इस शादी में न सिर्फ देशी सितारे बल्कि पॉप सिंगर बेयॉन्स और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन भी विशेष मेहमान के रूप में रहीं। इतना ही नहीं बेयॉन्स ने संगीत सेरेमनी में परफॅार्म भी किया और इस संगीत समारोह को यादगार बना दिया।

बता दें ईशा अंबानी के लिए घोड़ी चढ़ कर आने वाले आनंद पिरामल पिरामल ग्रुप के मालिक अजय पिरामल के बेटे हैं। बुधवार को शादी से पहले राजस्थान के उदयपुर में धूमधाम से ईशा की शादी का जश्न मनाया गया।

संगीत के बाद शादी में भी कई बॉलीवुड के सितारों के शामिल होने की संभावना है। शादी के लिए मुकेश अंबानी ने अपने पूरे बंगले को दुल्हन की तरह सजा दिया है। वैसे भी मुकेश अंबानी का घर दुनिया के सबसे महंगे घरों में शुमार है। ईशा अंबानी आज इसी आलीशान घर में फेरे लेंगी। मुकेश अंबानी अपनी लाडली की शादी में दिल खोल कर खर्चा कर रहे हैं।

बुधवार को ईशा और परिमल विवाह बंधन में बंध जाने के बाद शुक्रवार को मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन होने जा रहा है। इस रिसेप्शन में देश की तमाम प्रसिद्ध हस्तियां सम्मिलित होंगी। इसमें बॉलीवुड हस्तियों के अलावा राजनीति, खेल और बिजनेस से जुड़े भी तमाम वीआईपी मेहमान पहुंचेंगे! जबकि आज के दिन इस शादी में अंबानी परिवार के सदस्य ही शामिल रहने वाले हैं।

Latest posts