Home समाचार हेंडसम लुक लिए फॉलो करें ये टिप्स

हेंडसम लुक लिए फॉलो करें ये टिप्स

Author

Date

Category

आजकल के बिजी लाइफस्टाइल में हर वक्त फ्रेश दिखना और ग्लो करना आसान नहीं होता है। इसके लिए आपको सही लिप कलर चुनने से लेकर स्किन को मॉइस्चराइज रखने के बारे में पूरी जानकारी होना जरूरी है। इसके लिए यहां बताए गए ब्यूटी टिप्स आपके बड़े काम आ सकते हैं। तो इन्हें अपने रूटीन का हिस्सा बनाएं और हरदम बॉलिवुड सिलेब्स के जैसे फ्रेश और ग्लो करती
आमतौर पर आईलैश कर्लर का इस्तेमाल आप नहीं करती होगीं। मगर यकीन जानिए एक बार इनके फायदों के बारे में जानने के बाद, खुद को आप कोसेंगी कि आप पहले ऐसा क्यों नहीं करती थीं। दरअसल यह प्रॉडक्ट इस्तेमाल करने में बेहद आसान होते हैं, आपको बस अपनी पलकें इनके बीच में रखकर ऊपर की तरह कर्ल करनी होती है। इससे आपकी आंखें एकदम से काफी दिलकश नजर आने लगती हैं, जो आपको ग्लैमरस भी दिखाती हैं।

Image result for कूल लुक बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स


फैशन के नाम पर लोग तरह तरह के कपड़े पहनते हैं. यानि फैशन के अनुसार चलते हैं और ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं. ऐसे में वो अपडेटेड लगते हैं और काफी कूल भी. अगर आप भी अपने आप को कूल बनाना चाहते हैं तो ये टिप्स अपना लें जो हम आपको बताने जा रहे हैं. कभी – कभी कूल और फंकी लुक पाने के लिए कुछ नियम कायदो को तोड़ भी दिया जाए तो इसमें कोई हर्ज नहीं हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ फैशन के नियमो को बताएंगे जिनका पालन आप ना करे तो भी कूल लगेंगे.

ट्राउजर्स सिर्फ ऑफिस के लिए हैं:

यदि आप सोचते हैं कि ट्राउजर्स सिर्फ ऑफिस तक ही सिमित रहना चाहिए तो एक बार दुबारा सोच लीजिए. आप इन्हें किसी डिनर पार्टी या छोटे-मोटे काम के लिए बाहर जाते वक्त भी पहन सकती हैं. एक हाई-वेस्ट ट्राउजर को एक क्रॉप टॉप और हाई-हील्स के साथ पेयर करे और अपने नए शानदार लुक को जरूर ट्रॉय करे.

Image result for स्नीकर्स या स्पोर्ट्सवेयर सिर्फ जिम के लिए

स्नीकर्स या स्पोर्ट्सवेयर सिर्फ जिम के लिए होते हैं:

यह एक प्रचलन है कि आप स्नीकर्स या स्पोर्ट्सवेयर सिर्फ जिम टाइम में ही पहन सकते हैं. लेकिन आजकल यह इतने प्रचलित हो चुके हैं कि आप इन्हे अन्य मोको पर भी पहन सकते हैं. आखिर यह इतना कम्फर्ट से भरा आउटफिट जो हैं.

Image result for एक से अधिक बोल्ड कलर्स नहीं:

एक से अधिक बोल्ड कलर्स नहीं:

फैशन पंडित अक्सर एक से अधिक बोल्ड कलर्स पहनने से मना करते हैं. लेकिन आप चाहे तो इस नियम को तोड़ते हुए एक ग्रीन टॉप को येलो श्रग के साथ पहन सकती हैं. एक कलर ब्लॉक्ड बैग या स्टिलेटोज से भी आप स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं. बस जो भी करे उसमे अपने रंगो की मात्रा का ध्यान रखे.

Latest posts