2019 में आएगी फिर से मोदी लहर, हुई भविष्यवाणी

0
1296

पहले जानते है कमज़ोर कड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार एक के बाद एक नई ऊंचाइयां हासिल करती जा रही है. हालांकि, हाल में संपन्न हुए गुजरात विधानसभा चुनाव से पार्टी को कुछ झटका जरूर लगा है.

सर्वे के मुताबिक, देश में अगर अभी आम चुनाव कराए जाते हैं, तो बीजेपी नीत एनडीए को कुल लोकसभा सीटों में से 293-309 सीटों पर जीत मिल सकती है. यह संख्या साल 2014 के चुनाव में एनडीए ने कुल जितनी सीटें जीती थी, उससे 30 सीटें कम है. अगर अभी आम चुनाव हुए तो मोदी सरकार पर इसका क्या असर पड़ेगा? इसे लेकर ‘एबीपी न्यूज़-लोकनीति-सीएसडीएस’ ने एक सर्वे किया है. सर्वे के मुताबिक, अगर आज लोकसभा चुनाव हुए, तो मोदी लहर कमजोर होने के बाद भी बीजेपी नीत एनडीए फिर से सरकार बना लेगी.

आप सभी को बता दें कि लोक सभा चुनाव के लिए जहां सारे दल ने कमर कस ली है, वहीं सभी यह चाहते हैं कि वह जीत जाए. ऐसे में नरेंद्र मोदी की मुश्किलें अभी बढ गई हैं लेकिन क्या मोदी विपक्ष की खडी की परेशानी को पार कर पाएंगे क्या नहीं यह 2019 में ही देखने को मिलेगा. ऐसे में अगर बात करें ज्योतिष की तो ज्योतिषिय आधार पर अगले लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भविष्यवाणी की है आज हम उसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

Image result for modi ki reli

जी हाँ, हाल ही में आई ज्योतिष गणना के आधार पर माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए जहां परेशानी बढ़ी हैं, वहीं अगले चुनाव में भाजपा एक बार फिर से सरकार बनाने की स्थिति में होगी. इसी के साथ नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे. जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. ज्योतिष के अनुसार देश की राजनीति मोदी के ग्रहो के अनुकूल है इस समय राहू विशेष फल दे रहा है, जिससे मोदी को सत्ता का उच्च पद फिर से मिल सकता है.

Image result for modi ki reli

इसी के साथ शनि और शुक्र का भी शुभ योग मोदी की कुंड़ली में बन रहा है और इसी के कारण लोकसभा चुनाव में फिर से मोदी ही सत्ता में आएंगे. जी हाँ, वहीं अन्य ज्योतिषियों का भी यह मानना है कि मोदी की कुड़ली में 25 फरवरी से 25 सितंबर 2019 तक केतू की अन्तरदशा चल रही है जिसके परिणाम स्वरुप ग्रह ऐसे बनेंगे जो फिर से मोदी को सत्ता में वापस लाएंगे और उनकी जीत होनी तय है.