Home समाचार अगर आपको भी है शरीर पर इस जगह तिल, तो आपकी किस्मत...

अगर आपको भी है शरीर पर इस जगह तिल, तो आपकी किस्मत भी है….

Author

Date

Category

अधिकतर लोगों के शरीर पर अलग-अलग जगह तिल होते हैं। लेकिन उन तिलों का मतलब हम समझ नहीं पाते। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार कहा जाता है कि शरीर में तिल का होने का अपना महत्व है। इसके अनुसार तिल भी रेखाओं रकी तरह ही भविष्य के बारे में काफी जानकारी दे सकते हैं।

Image result for sharir तिल

इसके अलावा अगर किसी व्यक्ति की छाती के बीच में तिल है तो कहा जाता है कि ऐसा व्यक्ति बहुत किस्मत वाला होता है। उसके जीवन में हर दिशा से खुशियां आती हैं, यहीं नहीं उसकी जीवनसाथी भी उसके विचारों के अनुरुप होती है। अगर किसी व्यक्ति की छाती के बाएं भाग में तिल होता है तो उसको जिंदगी में कुछ परेसानियों का सामना करना पड़ता है। उसके वैवाहिक जीवन में समस्याएं आती हैं।

Image result for sharir तिल

आज हम आपको बता रहे हैं पुरुषों की छाती में तिल होने का मतलब। आगे की स्लाइड में पढ़ें इसके बारे में. जी हाँ, मनुष्य के शरीर के तिल उनके कई राज खोलते हैं. आज हम उन्ही में से एक तिल के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

सीने पर दाईं तरफ तिल – कहते हैं अगर किसी व्यक्ति के सीने पर दाई तरफ तिल होती है तो इसका मतलब ये होता है की आपका जीवन काफी खुशियों के साथ बीतेगा. वहीं पैसा आपके पास ज़रूर आएगा लेकिन ज़्यादातर देर तक टिकेगा नहीं फिर भी आपके जीवन में आपको कभी भी पैसो की समस्या नहीं होगी.

Image result for sharir तिल

होंठ – आप सभी ने देखा होगा कई सारे लोगो को होठों के पास तिल होता है और इसका मतलब होता है कि वह मनुष्य बहुत खूबसूरत है और उसके मन में भी खूबसूरती भरी है.

सीने पर बीच में तिल – कहते हैं अगर किसी व्यक्ति के सीने पर बीच में तिल होती है तो इसका मतलब ये होता है की वो व्यक्ति काफी किस्मत वाला है क्योंकि काफी कम लोग ही ऐसे होते है जिनके सीने पर बीच में तिल होता है.

Image result for sharir तिल

सीने पर बाईं तरफ तिल – अगर किसी व्यक्ति के सीने पर बाई तरफ तिल है तो इसका मतलब ये होता है की वो व्यक्ति अपनी पसंद से शादी करेगा और साथ ही उसके जीवन में थोड़ी बहुत कठिनाइयां आएंगी लेकिन ऐसे लोग किसी भी कठिनाइयों का बड़े शांतिपूर्वक रूप से सामना करते है.

Latest posts