Home समाचार सर्दी के मौसम में इस तरह करें अपने लुक को और भी...

सर्दी के मौसम में इस तरह करें अपने लुक को और भी बेहतर

Author

Date

Category

सर्दी के मौसम में अपने वार्डरोब में बदलाव ज्यादातर महिलाएं करती हैं, तरह-तरह की वार्म ड्रेसेस खरीदती हैं। लेकिन एस्सेसरीज को अपडेट करना अकसर भूल जाती हैं। जबकि मौसम के हिसाब से ड्रेसेस के साथ-साथ एस्सेसरीज में भी बदलाव की जरूरत होती है। इसके लिए ट्रेंड को फॉलो करना भी जरूरी है तभी विंटर लुक कंप्लीट नजर आएगा।

Related image

विंटर का फैशन भी अलग ही होता है. ऐसे में अगर विंटर सीजन में एक्सेसरीज की बात करें, तो शॉल और स्टोल की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है. इन दिनों में डिफरेंट फैब्रिक की शॉल छाई हुई होती है. जिनमें सिल्क काफी हिट है. हर लड़की इस तरह की ड्रेस अपना रही है और शाल का चलन जैसे फैशन ट्रेंड बन गया है. आइये आपको इसी के बारे में बता दें. 

Image result for विंटर का फैशन

आइए जानते हैं यूथ के फैशन के बारें में.

सिल्क –
डिफरेंट लुक के लिए सिल्क शॉल का क्रेज है. इनमें कलरफुल फ्लोरल, ज्योमैट्रिकल डिजाइंस को खासा पसंद किया जा रहा है. साथ ही सिंगल कलर भी देखा जा सकता है.

पैटर्न –
यंगस्टर्स को चंदेरी भी भाने लगी है. चंदेरी फैब्रिक शॉल में अट्रैक्टिव पैटर्न देखे जा रहे हैं. कॉटन सिल्क कुर्तो के साथ इसे मैच किया जा सकता है.

Image result for विंटर का फैशन

वूल –
वुलन शॉल को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिन्हें आप न सिर्फ कोट, जैकेट और कार्डिगन की तरह पहन सकते हैं, बल्कि डिफरेंट ड्रेपिंग के जरिए मॉडर्न लुक भी दे सकते हैं. वूल थे्रड के जरिए इन्हें कलरफुल बनाया गया है.
चेक डिजाइन –

एम्ब्रॉयडरी –
सदाबहार क्रोशिया फैब्रिक इन साल भी खासा पसंद किया जा रहा है. इसमें एम्ब्रॉयडरी भी नजर आती है, जिसमें पर्ल सहित कई सेमिप्रिशियस स्टोन्स का काम किया गया है.

Related image

पशमीना शॉल में चेक डिजाइन ज्यादा पसंद की जा रही है. प्रोफेशनल कोट एंड जैकेट्स के साथ पशमीना शॉल को मिक्स मैच किया जा रहा है. इसमें चेक डिजाइन ज्यादा पसंद की जाती है.

Latest posts