जिस जगह पर इंसानी हाथ को पकड़े दिखा कुत्ता, पुलिस ने वहां की खुदाई, मिले शरीर के टुकड़ों से भरे 53 बैग!

दुनिया में कई देश और उन देशों के कई इलाके ऐसे हैं जहां हिंसा की काफी वारदातें सामने आती हैं. मेक्सिको भी ऐसा ही देश है जहां ड्रग्स कार्टेल (Mexico drugs cartel) और अपराधियों का वर्चस्व काफी ज्यादा है. इस वजह से गैंग वॉर और हिंसा से जुड़े मामले सामने आते रहते हैं. हाल ही में मेक्सिको (Human body parts found in Mexico) से एक ऐसी घटना सामने आई है जो बेहद चौंकाने वाली है. कारण है एक कुत्ते के मुंह (Dog holding human hand) में दिखा इंसान का हाथ!

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मेक्सिको के गुआनाजुआतो (Guanajuato, Mexico) में एक हैरान करने वाली घटना घटी. यहां लोगों ने एक कुत्ते (dog hold human hand Mexico) को देखा जिसने अपने मुंह में इंसानी हाथ दबाया था. उसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए. कुत्ते को बिबियान मेनडोसा (Bibian Mendoza) ने देखा जिसने जांच शुरू की. मेनडोसा एक एनजीओ चलाती हैं जो महिलाओं के साथ मिलकर गुमशुदा लोगों की तलाश करता है.

53 बैग में मिले इंसानी टुकड़े
उन्होंने डेली स्टार को बताया कि जिस वक्त इलाके में एक इंटरनेशनल आर्ट फेस्टिवल चल रहा था, उस वक्त वो लोग जमीन में खुदाई कर रहे थे जहां कुत्ता दिखा था. जमीन में खुदाई करने के दौरान उन्हें 1-2 नहीं, कुल 53 बैग मिले जिसके अंदर इंसानी शरीर के टुकड़े पड़े हुए थे. ये पूरी घटना अक्टूबर में घटी थी. टुकड़ों को जांच के लिए भेज दिया गया था और फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि पुलिस को उन टुकड़ों से क्या मिला या फिर किसी व्यक्ति के बारे में पता लग पाया या नहीं.

2 महीने में 50 लोगों को सड़क पर मारी गई गोली
रिपोर्ट के अनुसार इसी साल जनवरी से लेकर सितंबर के बीच 2400 हत्याओं के मामले और 3 हजार लोगों के गायब होने के मामले सामने आ चुके हैं. पिछले 2 महीनों में सड़कों पर करीब 50 लोगों को गोली मारी जा चुकी है. जानकारों का कहना है कि मेक्सिको में हिंसा से जुड़े सारे मामले ड्रग्स संबंधी और कार्टेल के बीच दुश्मनी के होते हैं. मेनडोजा ने कहा कि प्रशासन हमेशा ये आश्वासन देता है कि वो स्थिति सुधारेगा पर ऐसा नहीं हो पाता.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source link