आराम फरमाते शख्स के पास छुपा है ज़हरीला सांप, खोजने के लिए जलानी होगी दिमाग की बत्ती

ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीरों में आर्टिस्ट चुनौती के लिए ऐसे ऐसे जुगाड़ लगाते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. चुनौती में शामिल लोगों के दिमाग की दही करने के लिए कलाकार अपना दिमाग भी खूब लगाते हैं. ताकि उन चुनौतियों को सुलझाने में लोगों के पसीने छूट जाए. सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल भ्रम चुनौतियां खूब पसंद की जाती हैं. क्योंकि ये आपकी समझ के साथ दिमागी कौशल को भी बढ़ाती है. साथ ही आप की पैनी नजरों और तेज़ दिमाग का परीक्षण भी करती हैं ऑप्टिकल भ्रम चुनौती वाली तस्वीरें.

ब्राइट साइड ने ऐसी तस्वीर साझा की है जिसमें आराम फरमाते शख्स के इर्द गिर्द एक जहरीला सांप छिपा है. इस ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीर में उसे सांप की तलाश कर खतरे से अनजान शख्स की जान बचानी होगी.

आराम फरमाते शख्स के करीब ही छुपा है सांप
ब्राइड साइड ने आपके दिमाग को उलझाने के लिए जो तस्वीर पेश की है, उसमें एक शख्स आराम कुर्सी पर तसल्ली से बैठा दिखाई दे रहा है. तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि वो किसी फार्म हाउस में बैठा है. जहां प्रकृति की खूबसूरती के बीच लकड़ी के घर के अलावा कुछ भी नहीं. लेकिन तसल्लीबख्श शख्स इस बात से अनजान है कि उसके इर्द गिर्द कितना खतरा मौजूद है. वो नहीं जानता कि इस फार्म हाउस में एक जहरीला सांप है, जो अगर उसे डस ले तो उसकी जान जा सकती है. लिहाजा उस शख्स को जोखिम से बचाना आपका काम है. इसलिए आपको उस छुपे हुए सांप की तलाश करनी होगी. जो तस्वीर में ही ऐसी जगह बैठा है जो कोई ना तो सोच सकता है, ना ही वहां जाकर खोज सकता है.

Optical Illusion

दिमाग की बत्ती जलाकर देखिए, घर पर लटकी लालटेन पर अटका दिखा ज़हरीला सांप

आदमी की जान बचाने के लिए जलाइए दिमाग की बत्ती
अगर आप वाकई आराम करते शख्स की जान बचाना चाहते हैं तो अपनी पैनी नजर और तेज दिमाग का इस्तेमाल कर उस सांप को खोजकर बाहर निकालना होगा. जो किसी के लिए भी खतरा हो सकता है. लेकिन सिर्फ तेज नजरों से काम नहीं चलेगा, बल्कि अपने दिमाग के घोड़े भी दौड़ाने होंगे. हर एंगल से सोचना होगा, तब जाकर शातिर सांप तक पहुंचना मुमकिन हो पाएगा. अगर आप तस्वीर के कोने कोने को छान मार कर थक गए हैं, तो एक बार उस लटकती लालटेन को भी देखिए, क्या पता तेज रौशनी के बीच नजर आ जाए सांप.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

Source link