कभी देखा है मैकेनिक बंदर? बड़े ही कॉन्फिडेंस से टाइट करता है नट-बोल्ट

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन जो वीडियो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं, वो या तो जानवरों के वीडियो होते हैं या फिर बच्चों के मस्ती वाले वीडियो. खासतौर पर अगर कोई जानवर अपनी क्यूट हरकतों से आपके चेहरे पर मुस्कान ला दे, तो दिन बन जाता है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा.

अब तक आपने सिर्फ इंसानों को कोई पेशेवर काम करते हुए देखा होगा. हालांकि आज हम आपको एक ऐसे बंदर से मिलवाने जा रहे हैं, जो किसी सधे हुए मैकेनिक की तरह नट-बोल्ट टाइट कर सकता है. आप वीडियो देखकर मुस्कुरा पड़ेंगे. बंदर की तन्मयता और उसका यूं मन लगाकर काम करना आपको भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वो तो नट-बोल्ट में ही सारा दिमाग लगाकर बैठा है.

परफेक्ट मैकेनिक बना बंदर
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बंदर के कितने ध्यान से अपना काम करत रहा है. वो किसी दूसरे शख्स के साथ बैठा है और वे दोनों मिलकर किसी बाइक के किसी पार्ट में नट बोल्ट लगा रहे हैं. जहां शख्स रिंच और पेचकस लेकर बोल्ट टाइट कर रहा होता है, तो वहीं बंदर उसकी मदद करता दिख रहा है. बंदर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसने अच्छी तरह से अपना काम सीख लिया है और उसकी लगन देखकर लग रहा है कि वो इसे काफी गंभीरता से भी ले रहा है.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो
इस वीडियो को फेसबुक पर Mr Shezi नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 19 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बंद ऑक्सफोर्ड से इंजीनियरिंग करके आया है तो कुछ लोगों ने इसे जानवर पर अत्याचार भी बता दिया है. अब जो भी हो, लोगों को वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Weird news

Source link