wife is involved in politics, has put up her hoardings and posts all over the city – News18 हिंदी

हरिकांत शर्मा/आगरा:आगरा पुलिस के सामने एक पति-पत्नी के तलाक का अनोखा मामला आया है.  एक पति अपनी पत्नी को तलाक इस बात के लिए दे रहा है, क्योंकि उसकी पत्नी राजनीति में इन्वॉल्व रहती है. राजनीति में पत्नी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर पति ने अपनी पत्नी को तलाक देने की ठान ली है.

दरअसल, पूरा मामला आगरा पुलिस के सामने पहुंचा. जहां पुलिस अब पति-पत्नी की काउंसलिंग कर रही है. पति का आरोप है कि उनकी पत्नी को राजनीति करने का शौक है. शहर भर में अपने होर्डिंग और पोस्टर लगवा रखे हैं. पति को अपनी पत्नी का अनजान लोगों के साथ उठना बैठना भी पसंद नहीं है. इसलिए उसने तलाक की अर्जी डाली. मामला पुलिस के सामने है और पुलिस काउंसलिंग कर रही है.

पति की ज़िद पत्नी छोड़ेगी राजनीति तभी आए घर

थाना सिकंदरा क्षेत्र के रहने वाले एक पति अपनी पत्नी को इस बात के लिए तलाक दे रहा है, क्योंकि उसकी पत्नी को राजनीति मे करियर बनाना है. 2 साल पहले दोनों की शादी हुई थी. पति सिकंदरा का रहने वाला है, तो पत्नी थाना न्यू आगरा क्षेत्र की रहने वाली है. अब उनका एक बच्चा भी है, लेकिन उनकी पत्नी राजनीति और सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेती है. हर रोज कई लोगों से उनका मिलना जुलना रहता है. पत्नी की यही हरकतें पति को नागवार गुजरती है. इसीलिए पति पत्नी को तलाक दे रहा है.

पुलिस ने पति-पत्नी को दी आखिरी तारीख

आगरा पुलिस लाइन में हर रविवार को परिवार परामर्श केंद्र लगाया जाता है. काउंसलर डॉ. अमित गौड़ का कहना है कि उनके सामने अजीबोगरीब केस आया है. जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी की राजनीति में दिलचस्पी से परेशान है और इसी वजह से वह उसे तलाक दे रहा है. हालांकि उनकी तीन काउंसलिंग हो चुकी है और अगली तारीख दे दी गई है. हम कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह उनका घर बच जाए. पति का कहना है कि जब तक पत्नी राजनीति नहीं छोड़ेगी वह उसे दोबारा नहीं अपनाएगा, तो वहीं पत्नी राजनीति में ही अपना कैरियर बनाना चाहती है और वह किसी भी कीमत पर राजनीतिक छोड़ने को नहीं तैयार है.

Tags: Ajab Gajab, Hindi news, Local18, UP news

Source link

Leave a Comment