Home समाचार ऐसे लगाइए परफ्यूम लडकियां हो जाएगी फ़िदा

ऐसे लगाइए परफ्यूम लडकियां हो जाएगी फ़िदा

Author

Date

Category

खुशबू हर किसी को अच्छी लगती है, शायद इसीलिए परफ्यूम हर किसी को पसंद होता है। परफ्यूम आपको खुशबू के साथ साथ ताज़दी का अहसास भी देता है। आपका परफ्यूम आपके आसपास के लोगों के लिए भी नियामत से कम नहीं होता। किसे अच्छा नहीं लगता कि जिसके पास वो खड़ा या बैठा हो, वो इंसान महक रहा हो।

Related image

परफ्यूम लगाते हुए अगर आप कुछ बातों का ख्याल रखेंगे तो उसकी खुशबु देर तक आती रहेगी। कई लोग फैशन में घर से बाहर निकलते हैं तो कपड़ों पर परफ्यूम लगा लेते हैं. वहीं जब लोग रात में भी शादी या पार्टी में जाते हैं तो जाते समय परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं क्षेत्रों में रात के समय परफ्यूम लगाना गलत कहा गया है.

Image result for परफ्यूम की खुशबू

हम सबके शरीर की गंध अलग होती है। इसलिए हमेशा परफ्यूम को थोड़ा वक्त दें, उसके बाद उसके अच्छे बुरे होने पर फैसला करें। आप सभी को बता दें कि शास्त्रों में परफ्यूम को रात में लगाना वर्जित बताया गया है, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों. आखिर क्यों रात के समय परफ्यूम नहीं लगाना चाहिए..?

Related image

तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों. कहते हैं रात का समय नकारात्मक शक्तियों यानि भूत-प्रेत का समय माना जाता है और रात के समय में ये शक्तियां सक्रिय होती हैं और किसी को भी अपने वश में कर लेती हैं. ऐसे में शास्त्रों के अनुसार रात के समय खुशबूदार चीजों का इस्तेमाल करने से शरीर जल्दी ही नकारात्मक शक्तियों के वश में हो जाता है.

Image result for परफ्यूम की खुशबू

खुशबुओं के मिल जाने से रोकने के लिए कम से कम खुशबू वाले प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करें। फिर जब ऊपर से कोई अच्छा खुशबू वाला परफ्यूम लगाएंगे तो केवल उसकी खुशबू आपसे आएगी। और उसे अपने वश में कर लेती हैं. इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि ये शक्तियां व्यक्ति के शरीर की सकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर देती हैं और आसानी से शरीर में प्रवेश कर जाती है. ऐसे में व्यक्ति को भूत – बाधा परेशान करने लगती है. अब अगर आप इन सभी से बचना चाहते हैं तो रात के समय में परफ्यूम ना लगाए.

Latest posts