Home समाचार इस वजह से शाहरुख़ अपने बेटे को नहीं बनाना चाहते एक्टर

इस वजह से शाहरुख़ अपने बेटे को नहीं बनाना चाहते एक्टर

Author

Date

Category

हिन्दुस्तान के साथ हुए ताजा इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने दोनों बड़े बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा की है। शाहरुख खान ने इंटरव्यू में बताया है कि उनकी बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में हीरोइन बनना चाहती है लेकिन उनके बेटे का मन डायरेक्टर बनने का है।

Image result for शाहरुख खान

लेकिन शाहरुख़ के फैंस उस फिल्म को देखने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इस फिल्म की कमाई भी बहुत ही धीमी चल रही है जिससे ये लग रहा है फिल्म बजट तक नहीं निकल पायेगी. छुट्टियों के दिन में देखा जायेगा कि कितने कमाती है ये फिल्म. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अबराम को लेकर मीडिया ने शाहरुख से एक सवाल कर दिया. तो जानिए अब्राम को क्या बनाना चाहते हैं शाहरुख़.

Image result for शाहरुख खान

शाहरुख खान के अनुसार, ‘अगर आर्यन एक्टर बनना चाहता है तो यह मेरे लिए बहुत ही खुशखबरी की बात होगी। हालांकि मैं आपको बता दूं कि वो डायरेक्टर बनना चाहता है। वो इस समय विदेश में फिल्ममेकिंग और राइटिंग का कोर्स कर रहा है। वो जब अपनी पढ़ाई खत्म करके आएगा तो उसे करण जौहर को डायरेक्ट करना चाहिए। इसके दूसरी तरफ सुहाना हीरोइन बनने का ख्वाब देखती है।

Related image

दरअसल, अबराम के करियर को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है अबराम का टैलंट थोड़ा अलग किस्म का है. वह बहुत मासूम है. मेरी उम्मीद रहेगी कि वह अपनी सेन्सिटिविटी द्वारा कुछ अच्छा काम करें.और रही बात लुक की, तो मेरे हिसाब से वह टेनिस प्लेयर बनेंगे तो ज्यादा कूल लगेंगे. उनके बाल जब उड़ते हैं और फेस को देखकर टेनिस प्लेयर होने की फीलिंग अच्छी लगती है. मुझे लगता है कि मेरे घर में अबराम को ब्रेक सबसे पहले मिलेगा, हमारे यहां जिसकी उम्र सबसे कम होती है, उसे सबसे जल्दी ब्रेक मिलता है.’ यानि अब्राम का टैलेंट सबसे अलग होने वाला है. अब देखना होगा अब्राम क्या चुनते हैं.

Image result for शाहरुख खान

बता दें, शाहरुख अपने तीनों बच्चों- आर्यन, सुहाना और अबराम को खूब प्यार करते हैं, लेकिन अबराम में पूरे परिवार की जान बसती है. वहीं फिल्म की बात करें तो बता दें कि फिल्म चाहे जैसी भी रही हो शाहरुख़ की एक्टिंग को खासा पसंद किया जा रहा है.
उनके बच्चे लगभग 3-4 साल के बाद ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे और जब वो आएंगे तब करण जौहर दोनों के करियर में महत्वपूर्ण योगदान निभाएंगे। बता दें करण जौहर एक बार अपने इंटरव्यू में यह बात कह भी चुके हैं कि वो आर्यन खान की डेब्यू फिल्म डायरेक्ट करने का सपना देखते हैं।

Latest posts