वायरल हो रहा है फनी कपल वीडियो, पब्लिक बोली- ‘मौत आ जाए पर ऐसी गर्लफ्रेंड नहीं’

Funny Couple Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कंटेंट रोज़ाना वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ दंग कर देने वाले होते हैं तो कुछ वीडियोज को देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाते. फिलहाल, बाइक सवार कपल का एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. हमारा दावा है आपने ज़िंदगी में कभी ऐसी गर्लफ्रेंड नहीं देखी होगी, जैसी इस वीडियो में दिखी है.

वायरल हो रहे फनी वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memecentral.backup नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जो करती है, वो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो देखकर बोल पड़े- ‘मौत आ जाए लेकिन ऐसी गर्लफ्रेंड न आए. मैं सिंगल ही ठीक हूं.’

क्या है इस वीडियो में?
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल बाइक से कहीं जा रहा होता है. लड़के के साथ पीछे बैठी गर्लफ्रेंड वीडियो ब्लॉग बनाने में बिजी होती है. वो बार-बार अपने ब्वॉयफ्रेंड को मोबाइल में देखकर बात करने को कहती है. लड़के को पता था कि बाइक चलाते वक्त वह मोबाइल में नहीं देख सकता. हालांकि लड़की के बार-बार कहने पर वह मोबाइल में एक बार झांकता है और अगले ही पल जो होता है, वो बहुत ही मज़ेदार है. आप खुद इसे वीडियो में देखिए.

लोगों ने कहा – ऐसी गर्लफ्रेंड मत देना
इस बेहद मज़ेदार वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memecentral.backup नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा गया है- अरे दीदी. एक दिन पहले अपलोड हुआ ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है, जबकि हज़ारों लोगों ने इसे लाइक किया है. यूज़र्स ने इस पर कई मज़ेदार कमेंट्स भी किए हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source link