फायर इंजन में बच्चों को स्कूल छोड़ने जाता है शख्स, पूरे परिवार के साथ निकल जाता है घूमने!

Father Converts Fire Engine into Campervan: दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनकी क्रिएटिविटी ज़बरदस्त होती है. वे कहीं भी अपनी रचनात्मकता दिखाते हुए एक अलग ही चीज़ बनाकर तैयार कर देते हैं. जब ये दुनिया के सामने आती है, तो देखने वाले दंग रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही कमाल एक शख्स ने किया है फायर इंजन के साथ, जिसे वो आग बुझाने के लिए बल्कि बच्चों को स्कूल ले जाने और लाने के लिए करता है.

ब्रेट मान (Brett Mann) नाम के शख्स ने करीब 5.53 लाख रुपये की फायर इंजन को एक अलग ही काम में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. वे इसमें अपने बच्चों को स्कूल छोड़ते हैं और परिवार के साथ घूमने जाते हैं. उन्होंने फायर इंजन को एक फैमिली कार के तौर पर मान लिया है, जबकि उन्हें इस तरह छोटे-मोटे काम के लिए इसका इस्तेमाल करता देख दंग रह जाते हैं.

फायर इंजन को बना दिया कैंपरवैन
इंग्लैंड के वारविकशायर में रहने वाले ब्रेट मान (Brett Mann) ने एक पुरानी फायर इंजन खरीदकर उसे कैंपरवैन में तब्दील कर लिया है. उनके दो बच्चे इसे खूब पसंद करते हैं और वे 10 साल के हेनरी और 7 साल की वेरोनिका को इसी से स्कूल लाते और ले जाते हैं. वे अपनी कैंपरवैन से ही शॉपिंग करने सुपरमार्केट तक जाते हैं और परिवार को घुमाने-फिराने के लिए भी इसका इस्तेमाल करते हैं.

Father Converts Fire Engine into Campervan, Fire Engine into Campervan, Brett Mann

ब्रेट मान (Brett Mann) ने एक पुरानी फायर इंजन खरीदकर उसे कैंपरवैन में तब्दील कर लिया है. (Credit- Facebook/Brett Mann)

वैन के अंदर हैं तमाम सुविधाएं
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेट अपनी कैंपरवैन में 8 बेड्स बना रहे हैं. इसमें 3 डबलबेड और 2 सिंगल बंक बेड होंगे. वैन के अंदर बहुत सारा स्टोरेज बनाया गया और एक फ्रिज-फ्रीज़र, शॉवर और टॉयलेट भी मौजूद है. इसे सुंदर बनाए रखने के लिए इसमें नीली लाइट्स और सिरेन भी लगाई गई हैं. फायर इंजन के अंदर चूंकि बहुत सारी जगह होती है, ऐसे में ब्रेट ने इसे अपने परिवार के लिए बेहतरीन स्पेस की तरह तैयार किया है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source link