ठेले पर बैठे-बैठे सांप चबा गया शख्स, दांत से काट कर अलग की गर्दन, फिर कोल्ड ड्रिंक में डुबाकर लगा चबाने

सोशल मीडिया पर कई तरह के अजीबोगरीब और शॉकिंग वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ को देखकर यकीन नहीं होता कि क्या वाकई ऐसी घटना सच में हुई होगी? लेकिन चूंकि ये मोमेंट्स कैमरे में कैद होते हैं, इस वजह से इनपर यकीन करना ही पड़ता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक शॉकिंग वीडियो देखने को मिला. इसे उत्तराखंड के लालकुआं का बताया जा रहा है. इसमें एक शख्स को ठेले पर बैठे-बैठे सांप चबाते देखा गया.

वायरल वीडियो में शख्स आइसक्रीम के ठेले पर बैठा था. उसने ठेले पर बैठे हुए अपने हाथ में सांप पकड़ा. इसके बाद उसने अपने दांत से सांप की गर्दन को काटा और उसे चबाकर फेंक दिया. इसे देखकर आसपास के लोग हैरान हो गए. शख्स ने सिर्फ गर्दन दांत से काटी और इसके बाद बॉडी को हाथ में पकड़ लिया. लोगों को लगा कि शख्स अब सांप को नहीं खाएगा लेकिन थोड़ी देर बाद उसने फिर से सांप को खाना शुरू कर दिया.

लगी थी तेज भूख
वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स ने अपने दांत से सांप को चबाकर खा लिया. शख्स को काफी भूख लगी हुई थी. ऐसे में उसने सांप को चबाकर खा लिया. सांप को खाने से पहले उसने इसके ऊपर कोल्डड्रिंक छिड़की और उसे चूसते हुए सांप को खाने लगा. जब उसकी भूख खत्म हो गई तो उसने सांप को ठेले पर ही छोड़ दिया. इस दौरान शख्स लगातार स्माइल करता रहा. सांप खाना उसके लिए आइसक्रीम खाने जैसा ही था.

man bites snake head

दांत से काटकर थूका सिर

मजदूर था शख्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शख्स पेशे से मजदूर है. ये कम्युनिटी लोकल में रहा करते हैं. हाल ही में अतिक्रमण बताकर इनका घर तोड़ दोय गया. इसके बाद से ये लोग सड़कों पर रहने को मजबूर हैं. खाने की कमी के कारण ये कुछ भी खाकर पेट भर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, इस कम्युनिटी के लोग कई सालों से रेलवे स्टेशन पर रह रहे थे. लेकिन अब बुलडोज़र से इनका घर तोड़ दिया गया. जिसके बाद ये सड़क पर ही सोने के लिए मजबूर हो गए हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source link

1 thought on “ठेले पर बैठे-बैठे सांप चबा गया शख्स, दांत से काट कर अलग की गर्दन, फिर कोल्ड ड्रिंक में डुबाकर लगा चबाने”

Comments are closed.