एडल्ट मैगजीन में छपी वित्तमंत्री की तस्वीर, छिड़ा विवाद, 3 घंटे में बिक गई 1 लाख कॉपी

प्लेब्वॉय मैगजीन किसी पहचान का मोहताज नहीं है. काफी समय से ये एडल्ट मैगजीन की लिस्ट में काफी आगे है. इस मैगजीन में मॉडल्स की न्यूड तस्वीरों से लेकर एडल्ट कंटेंट छपते हैं. अप्रैल महीने के प्लेब्वॉय एडिशन में इस बार कवर में जिस तस्वीर को छापा गया है, उसने तो विवाद ही छेड़ दिया है. इस बार मैगज़ीन की कवर पर किसी मॉडल को नहीं, बल्कि फ़्रांस की वित्तमंत्री की तस्वीर को छापा गया है. जी हां, इस बार कवर पर एक मंत्री की बेहद बोल्ड तस्वीर छापने के बाद ये मैगजीन विवादों में आ गया है.

फ्रांस की सेक्रेटरी ऑफ स्टेट मार्लेने स्चीयप्पा को मैगजीन के कवर में जगह दी गई है.इसके साथ ही अंदर उनका एक इंटरव्यू भी छापा गया है जिसमें उन्होंने महिला और गे अधिकारों के साथ साथ अबॉर्शन के बारे में बात की है. वित्तमंत्री जैसे ओहदे पर होकर भी एडल्ट मैगजीन के लिए पोज देने की वजह से मार्लेने की काफी आलोचना हो रही है. प्रधानमंत्री एलिज़ाबेथ बोरने ने भी इसमें मार्लेने का समर्थन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि ये सही फैसला नहीं था, खासकर अभी के दौर में.

तीन घंटे में बिक गई कॉपीज
वित्तमंत्री मार्लेने की तस्वीर के साथ करीब एक लाख कॉपीज छपी थी. सारी की सारी कॉपियां सिर्फ तीन घंटे में बिक गई. अब इसकी साठ हजार और प्रतियां छापी जा रही है. इसकी जानकारी प्लेब्वॉय के डायरेक्टर जीन क्रिस्टोफे ने फ्रांस रेडियो स्टेशन पर दी. बता दें कि फ़्रांस में आमतौर पर प्लेब्वॉय की तीस हजार कॉपियां ही बिकती है. लेकिन इस बार सेल ने रिकॉर्ड तोड़ दिए. बता दें कि ये एडिशन तब रिलीज हुआ है जब पेरिस में काफी बड़े स्तर पर दंगे हुए हैं.

playboy

प्रधानमंत्री ने भी नहीं किया समर्थन

बढ़ सकती है टेंशन
फिलहाल फ्रांस में रिटायरमेंट की उम्र बढ़ाए जाने को लेकर विवाद चल रहा है. ऐसे में वित्तमंत्री के इस फैसले से माहौल के और बिगड़ने के चांस हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसका विरोध किया. कुछ ने लिखा कि एक महिला को पूरा अधिकार है कि वो कैसी तस्वीर खिंचवाए. लेकिन कम से कम अपने ओहदे और पद की गरिमा का ध्यान रखकर ऐसा करना चाहिए. वहीं कुछ ने लिखा कि फ्रांस की महिलाएं स्वतंत्र हैं. उन्हें जैसा मन है, वैसी तस्वीर खिंचवा सकती है. चाहे वो किसी भी पोस्ट पर क्यों ना हो.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source link