इस भोजपुरी एक्ट्रेस के लुक ने अच्छे-अच्छों को कर दिया घायल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने हॉट और सेक्सी लुक के लिए काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस अपने हॉट लुक से दर्शकों का खूब दिल लुभा रही है। रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो डाली है। इस फोटो में रानी ने लाल कलर की साड़ी पहन रखी है। अपनी इस फोटो के माध्यम से रानी सभी दर्शकों को अपने यूट्यूब चैनल स्क्राइब करने  का मैसेज दे रही हैं लेकिन उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल का लिंक शेयर नहीं किया है। 

रानी के इस पोस्ट पर ढेर सारे लाइक और कमेंट भी आए हैं।अपने इंस्टाग्राम पर वह कई सेक्सी फोटो-वीडियो शेयर करते फैंस का मन मोह लेती रहती हैं। रानी चटर्जी भोजपुर फिल्मों में काम करती है। इन्हें भोजपुरी फिल्म ससुरा बडा पैसा वाला से पहचान मिली है। इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने काम किया था। 

फिल्मों के साथ-साथ रानी ने सिंगिंग में भी काम किया हुआ है। इन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों के लिए गाना गाया है। इसके साथ ये कई स्टेज शो में भी नजर आ चुकी हैं। डांस के साथ-साथ गाने गाते हुए भी ये एक्ट्रेस स्टेज शो पर नजर आ चुकी हैं।रानी को कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं. 2013 में भोजपुरी की बेस्ट एकट्रेस का पुरस्कार भी मिल चुका है।