‘सैल्यूट है मोदी को’, पाकिस्तानी लड़की हुई फैन, अंडरवॉटर मेट्रो देख ली, तो खड़े-खड़े बेहोश हुए लड़के!

आपने अब तक ऐसे ही वीडियो देखे होंगे, जिसमें पाकिस्तान के लोग भारत या यहां के नेतृत्व के बारे में उल्टा-सीधा बोलते रहते हैं. हालांकि अब परिस्थितियां बदलती जा रही हैं. जब पाकिस्तानी जनता को भारत का विकास और यहां के लोगों की ज़िंदगी दिखती तो वे उल्टा अपने ही देश के नेताओं पर बरस रहे हैं.

भारत और पाकिस्तान साथ-साथ ही आज़ाद हुए लेकिन अब पाकिस्तानी अवाम जब भारत की ओर देखती है, तो उसका जो रिएक्शन आता है, वो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. जब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोलकाता अंडरवॉटर मेट्रो स्टेशन के उद्घाटन का वीडियो दिखाया गया, तो उनका रिएक्शन ऐसा था कि देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

‘ऐसा नहीं हो सकता, हमें रहना ही नहीं इस जगह
पाकिस्तान की मशहूर यूट्यूबर सना अमजद इस वीडियो में कुछ पाकिस्तानियों को कोलकाता अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन का वीडियो दिखा रही हैं. उन्होंने पाकिस्तानी अवाम से पूछा – ये कौन सी जगह है? पहले वहां मौजूद लड़कों ने कहा कि ये कहीं जापान या अमेरिका का वीडियो है. हालांकि जब उन्हें बताया गया कि ये भारत में है तो उनका रिएक्शन बिल्कुल सदमे में जाने जैसा था. आप उन्हें देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक ने कहा कि ये हो ही नहीं सकता तो दूसरे ने कहा कि अब उसे यहां रहना ही नहीं.

‘सैल्यूट है मोदी को, काम करता है बंदा’
इतना ही नहीं सना जब एक लड़की से इस बारे में बात करती है तो वो पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधने लगती है. उसने साफ कहा – ‘सैल्यूट है इस बंदे को, मोदी हर उस जगह पर काम कर रहे हैं, जहां किया जा सकता है’ आपने किसी पाकिस्तानी के मुंह से पीएम मोदी की ऐसी तारीफ शायद ही सुनी हो. वहीं पाकिस्तानियों ने अपने नेताओं की बुराई भी कर डाली.

Tags: Ajab Gajab, Funny videos, India pakistan, Viral news

Source link