शिक्षक दिवस पर छात्र ने किया ऐसा मजाक, आगबबूला हुए मास्टर जी, धमाधम लगे कूटने! वायरल हुआ Video

भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती को हर साल शिक्षक दिवस (Teachers Day) के रूप में 5 सिंतबर को मनाया जाता है. इस मौके पर छात्र अपने शिक्षकों को खास तोहफे देते हैं, उनका सम्मान करते हैं पर कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं जो जश्न के इस माहौल में अति-उत्साहित हो जाते हैं. वो शिक्षकों को सम्मान देने की जगह ऐसी हरकत कर जाते हैं कि फिर प्रेम जल्द ही गुस्से में बदल जाता है. ऐसा ही एक युवक के साथ भी हुआ जो अपने शिक्षक (Teacher beat student funny video) पर पार्टी वाला स्प्रे बरसाने लगा. बस फिर क्या था, मास्टर जी नाराज हो गए, और उसे कूटने लगे.

ट्विटर अकाउंट @Bihar_se_hai पर अक्सर बिहार से जुड़े मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो बेहद मजेदार है. इस वीडियो (Teachers Day Funny Video) में शिक्षक दिवस का जश्न मनाया जा रहा है. क्लास में तमाम बच्चे बैठे हैं और उनके सामने उनके टीचर भी बैठे हैं. तभी अचानक एक शख्स उन सबके बीच में आता है और अपने ही सर के ऊपर स्प्रे करने लगता है जो अक्सर पार्टियों में बरसाया जाता है.



शिक्षक दिवस पर टीचर ने बच्चे को पीटा!
कुछ पल तो शिक्षक उसकी इस हरकत को बर्दाशत करते हैं, पर फिर अचानक वो उसे धमाधम कूटने लगते हैं. मास्टर जी छात्र की गर्दन पकड़ते हैं और फिर उसे खींचकर टेबल पर नीचे गिरा लेते हैं. इसके बाद वो उसे पीठ पर ही पीटने लगते हैं. सामने बैठे छात्र टीचर की इस हरकत पर हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं. वैसे स्कूलों में ये आम बात है और जो पुराने वक्त के लोग होंगे, वो शिक्षक द्वारा इस तरह से सुधारे जाने को अच्छे से जानते होंगे.

वीडियो हो रहा है वायरल
ये वीडियो वायरल हो रहा है, इसे 4 लाक से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- ये तो बस हमारे जमाने में होता था. एक ने कहा, टीचर्स डे के दिन भी कूट दिया! एक ने कहा कि ये नजारा बेहद फनी है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source link