ये है दुनिया का सबसे बड़ा ‘लव होटल’, 12 मंजिला इमारत में चलता है रोमांस, हर दिन आते हैं 1 हजार लोग

पहले के ज़माने में प्यार-इश्क और मोहब्बत को लोग इबादत के तौर पर देखते थे. अगर किसी से प्यार हो गया तो फिर उसके लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते थे. लेकिन समय के साथ इंसान की फीलिंग्स बदलती चली गई. पहले रास्ते से गुजरते हुए किसी से नजर लड़ जाती थी और प्यार हो जाता था. अब तो डेटिंग ऐप्स का ज़माना आ गया है. इसके साथ ही प्यार ने अब लस्ट का रुप ले लिया है.

सोशल मीडिया पर दुनिया के सबसे बड़े लव होटल की तस्वीर शेयर की गई. ये होटल जर्मनी में स्थित है. Pascha नाम के इस होटल की बिल्डिंग काफी बड़ी है. बारह मंजिला इस इमारत के अंदर कई कमरे हैं, जहां हर दिन एक हजार से अधिक लोग अपने प्यार की जरुरत को पूरा करने के लिए आते हैं. साफ़ शब्दों में कहें तो ये दुनिया का सबसे बड़ा ब्रोथल हाउस है. सबसे हैरानी की बात ये है कि इस होटल में होने वाला काम लीगल है. यानी सरकार की सहमति इस होटल को चलाने में शामिल है.

biggest love hotel

टूरिस्ट की है पहली पसंद

लोगों की पसंदीदा जगह
जर्मनी का ये होटल विदेशों में भी काफी मशहूर होता जा रहा है. विदेशों से कई लोग सिर्फ इस होटल को देखने के लिए भी जर्मनी आते हैं. एक टूरिस्ट ने अपनी पहचान गोपनीय रखते हुए बताया कि ये जगह परफेक्ट है. यहां आपको सब कुछ मिलेगा. शराब भी, क्लबिंग भी और लड़कियां भी. बता दें कि इस जगह को सरकार से भी मदद मिलती है. इसके पीछे है यहां से होने वाली उनकी कमाई. बात अगर जर्मनी के रेवेन्यू की करें, तो 13 खरब से ज्यादा की आमदनी इस देश की इस तरह के होटलों से ही होती है. हालाँकि, अब सरकार के कई लोग इन होटलों का विरोध करने लगे हैं. उनके मुताबिक़, ये अनैतिक है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source link

1 thought on “ये है दुनिया का सबसे बड़ा ‘लव होटल’, 12 मंजिला इमारत में चलता है रोमांस, हर दिन आते हैं 1 हजार लोग”

  1. Pingback: canadian cialis for sale

Comments are closed.