यहां कोई नहीं पी सकता कोल्डड्रिंक! खरीद कर तो ले आओगे, पीना है नामुमकिन

इस समय भारत के ज्यादातर इलाके में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. कई जगहों पर दिसंबर-जनवरी में ऐसी ठंड पड़ती है कि पीने का पानी भी जम जाता है. लेकिन दुनिया के कुछ ऐसे इलाके हैं, जहां सालभर ही ठंड पड़ती है. इसमें नॉर्थ पोल और साउथ पोल शामिल हैं. इन दो इलाकों में सूरज की रोशनी नहीं पहुंचती है. ऐसे में यहां का तापमान सालभर माइनस में होता है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने साउथ पोल से एक वीडियो बनाकर शेयर किया. इस वीडियो में शख्स ने बताया कि साउथ पोल में कोल्डड्रिंक पीना असंभव है. जब उसने ये बात कही तो कई लोगों को इसे मजाक समझा. लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसने अपनी कही बात का सबूत भी पेश कर दिया. सबूत को देखते ही लोगों को समझ में आ गया कि वाकई शख्स की बता सच है.

यूं जम गया कोल्ड्रिंक
वायरल हो रहे वीडियो में शख्स ने साउथ पोल में कोल्ड्रिंक ना पी पाने की बात कही. इसके सबूत के तौर पर उसने कोल्ड्रिंक की कैन दिखाई. इस कैन से शख्स ने गिलास में कोल्ड्रिंक डालने की कोशिश की. लेकिन साउथ पोल में इतनी ज्यादा ठंड होती है कि कैन से गिलास में जाते-जाते ही सारी कोल्ड्रिंक जम गई.

लोगों ने जताई हैरानी
इसका वीडियो शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए. जिस तरह से कोल्ड्रिंक जम गया उसे देखकर सभी शॉक हो गए. कई लोगों ने कमेंट में शख्स से पूछा कि क्या साउथ पोल में पेशाब करते हुए भी जम जाता है? वहीं एक यूजर ने क्यूरोसिटी जाहिर करते हुए लिखा कि कैन में कोल्डड्रिंक कैसे नहीं जमी थी? एक अन्य यूजर ने लिखा कि वहां का तापमान -62 डिग्री सेल्शियस होता है. ऐसे में चीजें काफी जल्दी जम जाती है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source link

1 thought on “यहां कोई नहीं पी सकता कोल्डड्रिंक! खरीद कर तो ले आओगे, पीना है नामुमकिन”

  1. Pingback: buy cialis cheap fast delivery

Comments are closed.