बड़बड़ाती रहती थी बीवी, चुप कराने के लिए हसबैंड ने निकाला गजब तरीका, हैरान रह गए लोग

अपने फेवरेट स्‍टार के बारे में बात करना हर शख्‍स का शगल होता है. फ‍िर चाहे मह‍िला हो या पुरुष. मगर अमेरिका में एक महिला मशहूर गाय‍िका टेलर स्विफ्ट के प्‍यार में इस कदर पागल हो गई कि हर जगह उन्‍हीं का नाम लेने लगी. यहां तक क‍ि घर में दिनभर में कई बार. इससे पत‍ि परेशान हो गया. बड़बड़ाने से रोकने के लिए उसने कुछ ऐसा तरीका निकाला कि जानकर लोग हैरान रह गए.

वाशिंगटन डी.सी. की रहने वाली डाना राइस नाम की मह‍िला ने इंस्‍टाग्राम पर इसे शेयर किया. बताया कि उनके पत‍ि ने उन्‍हें टेलर स्‍व‍िफ्ट का नाम लेने से रोकने के लिए कौन सा तरीका अपनाया. उनके पत‍ि ने एक “टेलर स्विफ्ट जार” बनाया और कहा कि जब भी राइस घर पर स्विफ्ट के बारे में बात करेंगी तो वे एक रुपये इस जार में डालेंगी. ऐसा तब हुआ जब टेलर स्विफ्ट की सैटरडे नाइट थी और राइस बार-बार उनके बारे में बात कर रही थीं.

40 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया वीडियो
राइस का यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो गया. अब तक इसके 40 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. 4 लाख से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग हसबैंड की बुद्धि की दाद दे रहे हैं और कहा कि वे भी अपने घर में ऐसा ही तरीका अपनाएंगे. उधर, राइस ने कहा, स्‍विफ्ट के लाइव कंसर्ट में उन्‍हें देखकर वह फैन हो गई हैं. उन्‍होंने कहा, मैं एक बिजनेसमैन हूं और मैं उनसे बहुत कुछ सीखना चाहती हूं. राइस ने साझा किया कि स्विफ्ट के प्रति उनका आकर्षण उनके पति को रास नहीं आया, जिन्होंने उन्हें गायिका के प्रति इतना आकर्षित होने से रोकने की कोशिश की. राइस के पति ने उनकी रसोई में जार रखा था ताकि उन्‍हें देखने में आसानी हो.

Tags: Amazing news, Bizarre news, OMG News, Shocking news, Trending news, Weird news

Source link