बच्चों के झूले पर आंटी ने किया कब्जा, झट से सीख लिया सबक, टूट गई होगी हड्डियां

कहते हैं ना कि जिसका काम उसी को साजे, और करे तो डंडा बाजे. यानी जो चीज जिसके लिए बनाई गई है उसी के इस्तेमाल के लिए सही होती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में कुछ आंटियों ने बच्चों के झूले पर कब्जा कर लिया. इसके बाद वो झूले का लुत्फ़ उठाने लगीं. लेकिन तभी ऐसा हादसा हो गया, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना नहीं की होगी.

पार्क में लगे ये झूले बच्चों के हिसाब से बनाए जाते हैं. लेकिन जब इसपर बच्चों की जगह बड़े उम्र के लोग झूलेंगे तो हादसा तो होना ही है. ऐसा ही कुछ इन महिलाओं के साथ भी हुआ. झूला झूलती इन आंटियों में से एक धड़ाम से नीचे गिर गई. पहले तो आंटी मुंह के बल गिरने वाली थी. लेकिन वहां खड़ी दूसरी महिला ने उसे जब पकड़ने की कोशिश की, तो वो पीठ के बल गिर गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जहां से ये वायरल हो गया.

दिल तो बच्चा है जी
वायरल हुए इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. पार्क में अन्य कई बच्चे भी नजर आए. सारे बच्चे पार्क में मस्ती कर रहे थे. लेकिन एक झूले पर बच्चों की जगह आंटियां नजर आईं. सी सॉ पर दोनों तरफ ही महिलाओं को देखा गया. लेकिन जैसे ही एक तरग की आंटी ने जमीन पर लैंडिंग की, वैसे ही दूसरे तरफ की महिला का बैलेंस बिगड़ गया और वो धड़ाम से नीचे गिर गई. पार्क में मौजूद एक शख्स इसकी रिकॉर्डिंग कर रहा था. तभी ये हादसा भी कैद हो गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source link