बंदरों के हमले से हिंडन में गिरा युवक बह गया, लोग बनाते रहे Video, 24 घंटे बाद भी लापता

आशीष त्यागी/बागपत: पशुओं के लिए चारा लेकर लौट रहे दंपति पर बंदरों ने हमला कर दिया, जिसमें युवक का पैर फिसलने से हिंडन नदी के तेज बहाव में बहने लगा. उसने अपने बचाव का काफी प्रयास किया, लेकिन उसमें सफल नहीं हो सका और देखते देखते लापता हो गया. युवक का हिंडन नदी में अपना बचाव करते वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिलहाल 24 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका है. स्थानीय गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुटी है. पूरा मामला बालैनी थाना क्षेत्र के पुरा गांव के समीप का है, जहां पुरा गांव निवासी दीपक अपनी पत्नी के साथ पशुओं के लिए चारा लेकर क्षेत्र से अपने घर लौट रहा था. तभी उन पर बंदरों ने हमला बोल दिया.

लोग बनाते रहे वीडियो
हमले से दंपति डर गया. इस समय पैर फिसलने से दीपक हिंडन नदी के तेज बहाव में बहने लगा. उसने तैरने का काफी प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते वह लापता हो गया. जब वह अपने बचाव का प्रयास कर रहा था तो कुछ युवकों ने वहां खड़े होकर उसका वीडियो बनाया, लेकिन उसे बचाने का कोई प्रयास नहीं किया. वे लोग उसे मूकदर्शक बने देखते रहे.

24 घंटे बाद भी नहीं चला पता
स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाया और उस युवक की तलाश शुरू कर दी. एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोर लगातार युवक की तलाश कर रहे हैं. लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी लापता युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है. वहीं परिजनों में कोहराम मचा है. फिलहाल मौके पर बागपत के आला अधिकारी मौजूद हैं और तलाश कराई जा रही है.

Tags: Baghpat news, Local18, Up news in hindi

Source link