पेट्रोल नहीं मिला… तो घोड़े पर पहुंचा फूड डिलीवरी देने, लोगों ने पहली बार देखा ऐसा नजारा, Video वायरल 

न्यूज डेस्क: कोरोना लॉकडाउन में जिंदगी के कई रंग देखने को मिले थे. कई ऐसे जुगाड़ दिखे जो लोगों की जरूरत पूरा करने के साथ-साथ हैरानी का भी विषय रहे. कुछ ऐसा ही नजारा हिट एंड रन कानून के विरोध में देशव्यापी ट्रक-टैंकर ड्राइवरों की हड़ताल के बाद भी देखने को मिला. पूरे देश में पंपों पर पेट्रोल-डीजल की किल्लत से सभी जूझ रहे थे. हैदराबाद में भी ऐसा ही माहौल था. कई पेट्रोल पंप पर नो पेट्रोल का बोर्ड लगा था.

इसी बीच एक फूड डिलीवरी बॉय को ऑर्डर पहुंचाने के लिए कस्टमर के घर पर जाना था, पर उसकी बाइक में पेट्रोल में खत्म हो गया. शहर में कई पंपों पर पेट्रोल खत्म हो चुका था और जहां मिल रहा था, वहां मारामारी मची थी. ऐसे में इस गिग वर्कर ने एक ऐसा रास्ता निकाला, जिसके बाद उसने समय पर कस्टमर को खाना भी पहुंचाया और सोशल मीडिया पर उसका वीडियो भी वायरल हो गया.

लोगों पहली बार देखा ऐसा नजारा
घटना हैदराबाद के चंचलगुडा इलाके की है. जहां एक फूड डिलीवरी बॉय ने अपने मूल्यवान ग्राहक को समय पर भोजन पहुंचाने और समय सीमा को पूरा करने का एक नया तरीका खोजा. वह बिना किसी देरी के भोजन पहुंचाने के लिए घोड़े पर सवार हो गया और गरमा गरम भोजन लेकर कस्टमर के घर के नीचे पहुंच गया. लोगों ने जब उसे देखा तो हैरान रह गए. ऐसा शायद पहली बार था जब कोई फूड डिलीवरी बॉय खाना पहुंचाने घोड़े पर सवार होकर आया था. लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मुझे घोड़ा ही दिखा
फूड डिलीवरी बॉय ने बताया- पीक ऑवर के दौरान मेरे बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया था और मैं पेट्रोलपंप पर वाहन को टॉप-अप करने में असमर्थ था. इसलिए मैंने ग्राहकों की शिकायतों से बचने के लिए और भोजन समय पर पहुंचाने के लिए एक घोड़े को चुना. घोड़े पर बैठकर मैंने समय पर कस्टमर को खाना पहुंचा दिया. डिलीवरी बॉय के इस कारनामे और कर्तव्यनिष्ठा की कंपनी के कर्मचारियों ने भी सराहना की है.

Tags: Ajab ajab news, Hyderabad News, Local18, Zomato

Source link