पानी में घुसते ही कहां गायब हो गया मगरमच्छ! 5 करोड़ व्यूज के साथ वायरल हुआ वीडियो, लोगों का चकराया दिमाग!

मगरमच्छ कितना खतरनाक जीव है, ये तो हम सब जानते हैं. ये जीव अगर इंसान के सामने आ जाए, तो उसकी रूह कांप जाती है. जू के बंद पिंजड़े में भी देखकर इंसान हैरत में पड़ सकता है. पर सोचिए कि जब विशाल मगरमच्छ किसी के ठीक सामने आ जाए तो उसकी क्या हालत होगी. मगरमच्छ की एक और कला होती है, वो पानी में खुद को छुपा सकता है. अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा है, तो ये वीडियो जरूर देख लीजिए क्योंकि इस वीडियो में एक मगरमच्छ (Crocodile disappear in water video), बड़ी ही चालाकी से पानी में प्रवेश करता है और फिर अचानक ही गायब हो जाता है. इस वीडियो को देख लोगों का दिमाग चकरा जा रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @wildanimalia पर जानवरों से जुड़े हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक मगरमच्छ (Crocodile on road viral video) पानी में चलता दिख रहा है. वो जिस जगह पर है, उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उस जगह पर बाढ़ आई है क्योंकि पानी रोड पर आ गया है.



रोड पर दिखा मगरमच्छ
रोड पर एक बाइक भी खड़ी हुई है. ये बाइक को देखकर तो लग रहा है कि ये भारतीय बाइक है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये भारत की ही जगह है मगर दावे से नहीं कहा जा सकता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोड के दूसरी ओर से एक बड़ा मगरमच्छ आता है और पानी से होते हुए दूसरे रास्ते पर निकलने की कोशिश में लगा है. जैसे ही वो पानी के अंदर घुसता है, अचानक से गायब हो जाता है, जैसे वो वहां मौजूद ही नहीं है. सोचिए अब अगर कोई इंसान गलती से उस पानी में चला जाए, तो उसकी क्या हालत होगी!

वीडियो को मिले 5 करोड़ व्यूज
वीडियो जितना खतरनाक है, उतना ही ज्यादा लोगों के बीच वायरल हो रहा है. वीडियो को 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि आखिर सड़क पर दिख रही बाइक का चालक कहां गया. वहीं एक ने कहा कि उसने शायद चालक को निगल लिया है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source link