देवर भाभी का था अवैध संबंध…किसी और के इश्क में पड़ी तो कर दी हत्या

जगबीर घनघस/भिवानी : हरियाणा में एक रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने अपनी भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी है. इसके पीछे की वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे. बताया जा रहा है कि देवर के अपनी ही भाभी के साथ अवैध संबंध थे. लेकिन इसी बीच भाभी के संबंध किसी और से भी हो गए. इसकी भनक देवर को लग गई. देवर ने आवेश में आकर भाभी की हत्या कर दी.

4 साल से चल रहा था दोनों में प्रेम-प्रसंग

मामला हरियाणा के भिवानी जिले का है. पुलिस ने बताया कि तिगड़ाना गांव के युवक के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे. बताया जा रहा दोनों में 4 साल से प्रेम संबंध था. इसकी भनक महिला(भाभी) के पति को बिल्कुल भी न थी. इसी बीच भाभी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी अवैध संबंध हो गए. इसकी जानकारी देवर दीपक को लगी तो वह एकदम से आग बबूला हो गया.

यह भी पढ़ें : गदर मूवी की ऐसी दीवानगी कि ‘गदर सेठ’ ही पड़ गया नाम, अब बेटे ने कर दिया यह कमाल!

भाभी से शादी करना चाहता था दीपक

दीपक तो भाभी को लगभग अपनी पत्नी बनाना चाहता था. वह इस बारे में बात करने वाला ही था. लेकिन उसके पहले ही उसे अपनी भाभी की करतूतों के बारें में पता चल गया. दोनों में इसी बात को लेकर अक्सर लड़ाइयां होने लगी. दीपक भाभी से उसे ऐसा करने से मना करता था लेकिन वह नहीं मानी. यही विवाद महिला की मौत का कारण बना. महिला के पति ने मामले में अपने मौसेरे भाई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

SP बोले – आरोपी को किया गया गिरफ्तार

पूरे मामले का खुलासा करते हुए भिवानी SP वरूण सिंगला ने बताया कि मृतका के पति की शिकायत पर जांच करते हुए तिगड़ाना निवासी दीपक उर्फ़ छोटू को गिरफ़्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि दीपक अपनी भाभी से चार साल से प्रेम प्रसंग में था. जब उसे लगा कि उसकी भाभी किसी और से इश्क़ में है तो उनके बीच झगड़ा होने लगा और इसी झगड़े के बीच उसने अपनी भाभी को गला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Tags: Crime News, Haryana news, Local18

Source link