दूसरी औरत के साथ पति चला रहा था चक्कर, बीवी ने कर दिया काला जादू, बना डाला मर्द से गाय!

दुनिया में मियां-बीवी का रिश्ता प्यार पर टिका होता है. इसमें विश्वास की भी काफी जरुरत होती है. एक महिला अपने पॉर्टनर का साथ हर हाल में निभाती है. उसके सुख में और दुःख में साथ खड़ी होती है. लेकिन जैसे ही पता चलता है कि उसे वफ़ा के नाम पर बेवफाई मिल रही है, वो इसके बाद कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है. ऐसे ही एक बेवफा पति को सबक सिखाने वाला एक वीडयो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.

वीडियो को अफ्रीका का बताया जा रहा है. इसमें एक शख्स जमीन पर बैठा नजर आया. उसके पीछे से एक पूंछ हिलती नजर आई. वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि इस शख्स ने अपनी पत्नी को धोखा दिया था. ऐसे में उसकी बीवी ने काला जादू कर शख्स को गाय बना दिया. ब्लैक मैजिक के कारण शख्स की पूंछ निकल आई थी. उसके आसपास कई लोग भी खड़े नजर आए.

चीटिंग का मिला ऐसा अंजाम
वीडियो के पीछे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया. शख्स का अपनी पत्नी के अलावा एक अन्य महिला से नाजायज रिश्ता था. जब ये बात उसकी पत्नी को पता चल गई तो उसने शख्स से बदला लेने का फैसला किया. उसने ना तो शख्स को तलाक दिया ना ही उससे झगड़ा किया. महिला ने चुपचाप ब्लैक मैजिक कर शख्स को इंसान से गाय बना डाला. इसकी वजह से शख्स की पूंछ निकल आई.

लोगों ने बताया फेक
इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. कई ने इस वीडियो को एडिटेड बताया. साथ ही लिखा कि ये फेक है. ये पॉसिबल ही नहीं है. हालांकि, कुछ लोगों ने अफ्रीका में काले जादू के प्रभाव को काफी ज्यादा बताया. उनके मुताबिक़, अफ्रीका में कई लोग काला जादू करते हैं. इसकी वजह से वो दूसरों की लाइफ में मुश्किलें पैदा कर देते हैं. कुछ लोगों ने कमेंट में लिखा कि धोखेबाज पति यही डिजर्व करता है. महिला ने ठीक किया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source link

1 thought on “दूसरी औरत के साथ पति चला रहा था चक्कर, बीवी ने कर दिया काला जादू, बना डाला मर्द से गाय!”

  1. After I initially left a comment I appear to have clicked the -Notify me when new comments are added- checkbox and from now on each time a comment is added I receive 4 emails with the exact same comment. There has to be an easy method you can remove me from that service? Cheers!
    דירות דיסקרטיות בקריות

Comments are closed.