दुल्हन की मां ने किया बिंदास डांस, नाराज दूल्हे ने शादी से कर दिया इनकार

पीयूष शर्मा/मुरादाबाद. माता-पिता बेटी या बेटे के विवाह में अपनी पूरी खुशी व्यतीत करते हैं और विवाह को अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं. लेकिन वहीं सेलिब्रेशन शादी टूटने की वजह बन जाए तो क्या होगा? जी हां, यूपी के संभल से एक मामला सामने आया है, जिसे जानकार आप हैरत में पड़ जाएंगे.

बेटी की शादी में मां ने इतना डांस किया कि इस बात से नाराज होकर दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया. विवाद के बाद शादी टूट गई. साथ ही दुल्हन की मां पर शराब पीकर डांस करने और सिगरेट पीने का भी आरोप लगाया गया. इसके बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया.

मामला हयातनगर थाना के कस्बा सरायतरीन का है, जहां के लड़के की जिले के एक कस्बे में शादी तय हुई. शादी की रस्म सरायतरीन में ही थी. जानकारी के अनुसार, लड़की वाले दुल्हन को लेकर सरायतरीन कस्बे में आए, जहां डीजे पर दुल्हन की मां ने बिंदास डांस किया.

इस डांस को देखकर जहां शादी में कुछ कुछ लोग ताली बजा रहे थे तो वहीं परिवार की एक महिला ने दुल्हन की मां रोकने की कोशिश भी की. मगर डांस में मगन दुल्हन की मां ने डीजे पर बिंदास डांस जारी रखा. इस देख दूल्हे के परिजनों ने ऐतराज किया.

दूल्हे के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
इधर दूल्हा पक्ष का आरोप है कि दुल्हन की मां ने शराब पीकर पूरी बारात में डांस किया. उसने सिगरेट के छल्ले भी उड़ाए. पूरे हालात देख सुन दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया. दुल्हन की मां रिश्तेदारों को लेकर वापस घर लौट आई. क्षेत्र में डांस को लेकर शादी टूटने की यह जानकारी चर्चा का विषय बनी हुई है.

Tags: Local18, Marriage news, Moradabad News, Up news in hindi

Source link