ट्रायल रुम के बाहर लगी भीड़, अंदर से आ रही थी ऐसी आवाजें, दरवाजा खुलते ही हैरान रह गए लोग!

कपड़े के शॉप में मौजूद चेंजिंग रूम के कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. कहीं पर कोई दुकानदार कैमरा छुपाकर रख देता है तो कहीं पर कपल चेंजिंग रूम के अंदर पकड़े जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें अंदर से ऐसी-ऐसी आवाजें आ रही थीं कि शॉप में काम करने वाले सभी लोग इकट्ठा हो गए. उन्होंने तुरंत चेंजिंग रूम से बाहर निकलने तक को कह दिया.

दरअसल, इस वीडियो में एक लड़का हाथ में मोबाइल लिए अचानक से चेंजिंग यानी ट्रायल रूम में घुस जाता है और उसका दरवाजा बंद कर लेता है. इसके बाद से अंदर से लड़के और लड़की की आवाजें आने लगती हैं. लड़की चिल्लाते हुए कहती है कि हाथ हटाओ, क्या कर रहे हो? आप कैसे अंदर आ गए, मैंने मना किया था कि अंदर अलाउ नहीं है. आए क्यों हो यहां पर, तुम्हे आना ही नहीं चाहिए. ऐसी आवाज सुनकर दुकान में काम करने वाला शख्स दरवाजा खटखटाता है. तभी अंदर से लड़का बोलता है कि अबे यार रूक तो जाओ. वहीं, लड़की बोलती है कि मैं अकेली ही हूं.

दरअसल, लड़का प्रैंक कर रहा था. वो चेंजिंग रूम से लड़की की आवाज भी निकाल रहा था, लेकिन शॉप में काम करने वाले लोगों को लग रहा था कि अंदर में कपल हैं. वे लोग बार-बार ट्रायल रूम खोलने को कह रहे थे. वहीं, लड़का बोलता है कि तू क्यों बोल रही है, मैं बोल दूंगा. मना मत कर. इस पर वहीं लड़का दोबारा लड़की की आवाज में रिप्लाई करता है. तब तक शॉप के बाकी लोग भी इकट्ठा हो जाते हैं. दरवाजा खोलने की बात करते हैं. लड़की की आवाज में वो लड़का 1 मिनट मांगता है.

शॉप की महिला स्टाफ भी दरवाजा खुलवाने लगती है. मैम कहकर वो बुलाती है तो लड़की की आवाज में लड़का बोलता है कि हां जी, मैम बस 1 मिनट में मैं निकल रही हूं. थोड़ी देर बाद लड़का ट्रायल रूम खोलकर बाहर निकलता है. वहां मौजूद लोग लड़की को भी बाहर निकलने को कहते हैं, तब लड़का कहता है कि अंदर कोई लड़की नहीं है. हालांकि, दुकान में काम करने वाले लोगों को उसकी बातों पर यकीन नहीं होता है. वे अंदर से जाकर देखते हैं, लेकिन कोई नहीं मिलता. एक तो बार-बार कहता है कि दो लोग अलाउ नहीं है, लेकिन लड़का कहता है कि मैं अकेला ही हूं.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं, वहीं काफी लोगों ने इसे शेयर भी किया है. 3 लाख 42 हजार लोगों ने तो इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 36 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट @boys_artists_04 पर शेयर इस वीडियो का कैप्शन चेंजिंग रूम में गर्ल वॉयस प्रैंक है. लोग काफी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये बढ़िया था गुरु, तो दूसरे यूजर का कहना है कि तू सुधरेगा नहीं भाई. ज्यादातर लोगों ने फनी इमोजी शेयर किए हैं.

Tags: Latest viral video, Shocking news, Weird news

Source link

Leave a Comment