कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से भिड़ गया शख्स, मारा ऐसा मुक्का… गुस्से से भर गया जानवर, और फिर Video Viral

Man Punches a Kangaroo to Save His Dog: जंगल अद्भुत घटनाओं का केंद्र है, जहां आए दिन ऐसी घटनाएं घटित होती रहती हैं, जो न केवल रोमांचक होती हैं बल्कि उनको देखकर आप हैरान भी होते हैं. जंगल में हुई ऐसी ही एक घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक साहसी शख्स अपने कुत्ते को बचाने के लिए एक कंगारू से भिड़ गया. वह जानवर को ऐसा जबरदस्त मुक्का मारता है, जिससे वह गुस्से से भर जाता है. इस फाइट का वीडियो वायरल हो रहा है.

शख्स की कंगारू से फाइट का वीडियो ViralHog ने यूट्यूब पर पोस्ट किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे शख्स अपने कुत्ते को कंगारू के चंगुल से बचाता है. वीडियो (Man Vs Kangaroo Fight Viral Video) की शुरुआत में दिखता है, कार सवार कुछ लोग कुत्ते को पकड़े हुए कंगारू की ओर बढ़ते हैं. वे कुत्ते को छोड़ने के लिए कंगारू पर चिल्लाते हैं, लेकिन जानवर पर इसका कोई असर नहीं होता है. वो कुत्ते को बुरी तरह से अपने हाथों में जकड़े रहता है. 

यहां देखें- कंगारू से शख्स की फाइट का वीडियो

इसके बाद एक शख्स कार में से ऊतर कंगारू की ओर दौड़ पड़ता है. इस पर भी कंगारू कुत्ते को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होता है. वहीं कंगारू के चंगुल में फंसा कुत्ता गर्दन दबने से बुरी तरह से हांफते हुए दिखता है. जब शख्स कंगारू के बिल्कुल पास पहुंचता है, तब जाकर वो कुत्ते को छोड़ता है, लेकिन शख्स पर हमला करने के लिए ऊतारू हो जाता है. कंगारू अपने पैरों पर खड़े होकर एक बॉक्सर की तरह शख्स पर हमला करने के लिए उछलने लगता है.

शख्स ने कंगारू को मारा मुक्का

शख्स भी कंगारू को उसी की जुबान में सबक सिखाने के लिए अपनी मुट्ठियां बांधता है और फिर उसको जोरदार मुक्का मारता है. मुक्का पड़ते ही कंगारू गुस्से से भर जाता है. वह शख्स को घूरते हुए दिखता है. यह देखकर शख्स दूर खड़ा हो जाता है, तभी वहां दो कुत्ते और आ जाते हैं, जो कंगारू पर भौंकने लगते हैं. खुद को फंसा हुआ पाकर कंगारू भागना ही ठीक समझता है, इसके बाद वह कूदते हुए जंगल की ओर भाग जाता है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है, लेकिन अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Trending news, Viral video

Source link