इंडिगो की फ्लाइट में दिखा कॉकरोच, वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइंस ने दी सफाई

Viral Video: इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में कॉकरोच मिलने का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर किया है दो बार के ग्रैमी पुरस्कार विजेता रिकी केज ने. वो इंडिगो की फ्लाइट में पटना से दिल्ली आ रहे थे. उन्होंने ये वीडियो फ्लाइट के अंदर बनाई है. वीडियो वायरल होने के बाद इंडिगो ने उनके ट्वीट का जवाब भी दिया है.

रिकी केज ने अपने ट्वीट पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है. उन्होंने लिखा है, ’13 अक्टूबर को पटना से दिल्ली जाने वाली IndiGo6E की फ्लाइट 6E2064 में एक कॉकरोच हमारे साथ यात्रा कर रहा था. मुझे यकीन है कि इसे फ्री का खाना जरूर मिला होगा.’

वीडियो को अब तक 3 हजार बार देखा जा चुका है. फ्लाइट के अंदर एक कॉकरोच को देखकर लोग हैरान रह गए. बाद में इंडिगो ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘केज, हमें आपके अप्रिय अनुभव के लिए खेद है. हम समझते हैं कि जहाज पर एक कॉकरोच को देखना निश्चित रूप से परेशान करने वाला है और हम इस तरह की चीजों को गंभीरता से लेते हैं. जबकि हमारे सभी विमानों को हर उड़ान प्रस्थान से पहले गहरी सफाई की जाती है. वही हमारे ध्यान में लाए जाने के तुरंत बाद फिर से किया गया. हम बेहतर अनुभव के लिए जल्द ही जहाज पर आपका स्वागत करने के लिए तत्पर हैं.

बता दें कि एक दिन पहले ही एयर विस्तारा की फ्लाइट के खाने में कॉकरोच मिलने का फोटो वायरल हुआ ता. निकोल सोलंकी नाम के पैसेंजर ने उस खाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें कॉकरोच दिखाई दे रहा है. हालांकि पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद ही एयर विस्तारा का जवाब आया और उन्होंने इसके लिए खेद भी जताया है.

Tags: Flight, Indigo, OMG Video

Source link