अरबों की दौलत, लेकिन नहीं मिला मनचाहा प्‍यार, अब चौथी मह‍िला से रचाने जा रहा शादी

कहते हैं पैसे से आप प्‍यार नहीं खरीद सकते. लाटरी किंग के नाम से मशहूर एड्रियन बेफोर्ड (Adrian Bayford) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. 2012 में उन्‍होंने अपनी पत्‍नी गिलियन बेफोर्ड (Gillian Bayford) के साथ तकरीबन 1500 करोड़ का जैकपॉट जीता था. वे पलभर में इतने अमीर हो गए क‍ि उनके पास सबकुछ आ गया. एकदम बिंदास जिंदगी जीने लगे. लग्‍जरी कारों का काफ‍िला, आलीशान घर और भी बहुत कुछ आ गया. लेकिन 15 महीनों बाद दोनों का र‍िश्ता खत्‍म हो गया. तब से यह शख्‍स मनचाहे प्‍यार की तलाश में है. अब चौथी मह‍िला से शादी रचाने की तैयारी कर रहा है.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन के रहने वाले एड्रियन बेफोर्ड को उम्मीद है कि आखिरकार उसे अपनी मंज‍िल मिल जाएगी. सच्‍चे प्यार की तलाश में उसे जो कठ‍िन वक्‍त झेलना पड़ा, उससे मुक्‍त‍ि मिलेगी. एड्रियन 45 वर्षीय ट्रेसी बाइल्स के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. उन्‍होंने कहा, मैं कभी-कभी खुद को ठगा हुआ महसूस करता हूं. सोचता हूं कि मेरे पास क्‍या कुछ नहीं है. फ‍िर भी लोग मुझसे प्‍यार क्‍यों नहीं करते. शायद मेरी क‍िस्‍मत ही खराब है. लेकिन शायद दुखस्‍वप्‍न खत्‍म होने वाला है.

मार्टा जारोज को अपना साथी बनाया
गिल‍ियन बेफोर्ड के जाने के बाद एड्रियन ने मार्टा जारोज को अपना साथी बनाया. लेकिन शादी से कुछ महीने पहले ही दोनों में मनमुटाव हुआ और अलग हो गए. इसके बाद सामंथा बरब्रिज के साथ छह महीने तक तूफानी रोमांस चला. पर बाद में बरब्रिज भी उन्‍हें छोड़कर चली गईं. 41 साल के एड्र‍ियन म्‍यूज‍िक कंपोज‍िंंग के व्‍यवसाय में हैं. उनका जीवन काफी सुखमय है. लेकिन ऐसा पहले से नहीं था. वे काफी गरीब हुआ करते थे. यहां तक क‍ि जीवनयापन करने के ल‍िए काफी मुश्क‍िलों से गुजर रहे थे. मगर 2012 में एक रात उन्‍होंने टीवी चालू किया और पाया कि वे लॉटरी किंग बन गए हैं.

पत्‍नी ने प्रे‍मी से शादी रचा ली
एड्रियन की पत्‍नी रहीं गिलियन बेफोर्ड ने लॉटरी जीतने के 15 महीने बाद ही उन्‍हें तलाक देकर अपने प्रे‍मी से शादी रचा ली थी. उन्‍होंने नया घर खरीदा. उनका एक बच्‍चा भी है. ग‍िल‍ियन ने हाल ही में द सन के साथ बातचीत में अपने और पर‍िवार के र‍िश्तों के बारे में बताया था. उन्‍होंने कहा था, जैसे ही लोगों को पता चला क‍ि हम अमीर हो गए हैं, पैसे मांगने वालों की लाइन लग गई. जबक‍ि उस वक्‍त भी मेरे पास पैसे नहीं आए थे. मुझे बहुत बुरा लगा. मुझे लगा क‍ि ये लोग काफी लालची हैं. मैं उसी वक्‍त सबसे रिश्ता खत्‍म कर लिया था.

Tags: Amazing news, Bizarre news, OMG News, Shocking news

Source link

1 thought on “अरबों की दौलत, लेकिन नहीं मिला मनचाहा प्‍यार, अब चौथी मह‍िला से रचाने जा रहा शादी”

Comments are closed.