अब गांव की आंटियों ने गाया ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा …’, वायरल हो रहा है ढोलक वर्जन!

Funny Viral Video: लता मंगेशकर का सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे’ (Mera Dil Ye Pukare Aaja) इस वक्त इंटरनेट पर सब तरफ छाया हुआ है. इन दिनों काफी ट्रेंड में है. जब से इस गाने पर एक पाकिस्तानी लड़की आयशा ने एक शादी में डांस किया है, तब से इसे लेकर तहलका मचा हुआ है. दुनियाभर से रील्स और वीडियोज की बाढ़ आई हुई है, लेकिन अब इसी गाने का एक अजीबोगरीब वर्ज़न सामने आया है, जो लोगों को खूब दिलचस्प लग रहा है.

इंटरनेट पर इस वक्त क्या बच्चे और क्या बूढ़े, हर कोई लता मंगेशकर के इसी गाने पर अपना टैलेंट दिखा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंडिग सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे’ गाने का एक अलग ही वर्जन सामने आया है, जो इस वक्त वायरल हो रहा है. इसमें कोई डांस नहीं कर रहा है बल्कि महिलाओं की एक टोली को ढोलक की थाप पर इस गाने को गा रही है. ये वीडियो देखकर आप भी बिना हंसे खुद को रोक नहीं पाएंगे.

ढोलक पर ‘मेरा दिल ये पुकारे’
आपने अक्सर गांव में शादी-ब्याह के वक्त महिलाओं को ढोलक की थाप पर लोकगीत और मंगलगीत गाते हुए सुना और देखा होगा. इन गानों का सुर-लय-ताल अलग होता है और लोगों को ये काफी मधुर भी लगता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी की एक रस्म के दौरान महिलाओं की एक टोली को ढोलक की थाप पर इसी गाने को गाते देखा जा रहा है, जिसे देख और सुनकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. आप भी इस वीडियो को ज़रूर देखिए.

Tags: Viral on Internet, Viral video news, Viral Video on Social Media

Source link